पंजाब में एक पुलिसकर्मी के पेट का ऑपरेशन हुआ तो उसमें से निकले 40 चाकू

पंजाब में एक पुलिसकर्मी के पेट का ऑपरेशन हुआ तो उसमें से निकले 40 चाकू

headlines news in hindi bharat ka ujala Amritsar

अमृतसर: एक पुलिसकर्मी के पेट का ऑपरेशन कर कम से कम 40 चाकू बरामद किए गए. पुलिसकर्मी का दावा है कि वह उन्हें खाने की 'जरूरत' महसूस करता था.

पांच चिकित्सकों की एक टीम ने एक अस्पताल में सुरजीत सिंह (40) की पांच घंटे सर्जरी की. वह पंजाब पुलिस के कर्मी हैं और तरनतारन जिले में पदस्थापित हैं.

कॉरपोरेट अस्पताल के एमडी जितेन्द्र मल्होत्रा ने कहा कि सिंह उनके पास पेट में दर्द की शिकायत लेकर आए थे और उनका वजन काफी कम हो गया था.



ऑपरेशन में चिकित्सकों की टीम का नेतृत्व करने वाले मल्होत्रा ने कहा, 'सर्जरी से पहले कई अल्ट्रासाउंड किए गए और फिर इंडोस्कोपी और सीटी स्कैन भी किया गया, क्योंकि रोगी का वजन काफी कम हो गया था और उसे कई बीमारियां थीं'. उन्होंने कहा, 'शुरुआत में कैंसर का संदेह था, लेकिन जांच के दौरान पेट के अंदर धातु की वस्तुएं पाई गईं, जिसने लीवर, किडनी और अन्य अंगों को खराब कर दिया था'. उन्होंने कहा कि सर्जरी के बाद सिंह पूरी तरह स्वस्थ हैं.



उन्होंने कहा कि रोगी ने उन्हें बताया था कि उन्हें हमेशा चाकू खाने की जरूरत महसूस होने लगी थी और दो महीने में उन्होंने ये चाकू खाए थे. सिंह पिछले एक वर्ष से मानसिक समस्याओं से पीड़ित थे.


  Similar Posts

Share it
Top