कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पीएम नरेंद्र मोदी से की शिकायत, कहा -15 करोड़ टैक्स देता हूं, फिर भी बीएमसी को देनी पड़ेगी 5 लाख की घूस

Latest hindi Samachar india in New Delhi

नई दिल्ली: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई की स्थानीय इकाई बीएमसी में भ्रष्टाचार का मुद्दा कपिल शर्मा ने उठाया है. शुक्रवार की सुबह दि कपिल शर्मा शो के होस्ट स्टैंड अप कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी भ्रष्टाचार के खिलाफ एक ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ही हमला बोल दिया.

कपिल शर्मा ने कहा कि वह हर साल सरकार को 15 करोड़ रुपये का टैक्स देते हैं फिर भी मुंबई में अपने ऑफिस के लिए उन्हें बीएमसी को 5 लाख रुपये की घूस देनी पड़ेगी. कपिल शर्मा ने ट्वीट कर यह बात जनता के सामने रखी है और इस ट्वीट में पीएम मोदी को टैग किया है.
इतना ही नहीं कपिल शर्मा ने पीएम नरेंद्र मोदी पर एक और हमला कर दूसरे ट्वीट में कहा है कि ये हैं आपके अच्छे दिन...



बीएमसी ने आरोप को गंभीरता से लिया, पूछा - घूस लेने वाले अधिकारी का नाम
बीएमसी के विजिलेंस विभाग के मुख्य इंजीनयर मनोहर पवार के मुताबिक बीएमसी ने आरोप को गंभीरता से लिया है और कहा - दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. लेकिन, उसके लिए पहले कपिल शर्मा को उस अधिकारी का नाम बताना चाहिए. इसलिए कपिल शर्मा से निवेदन है कि वह रिश्वत मांगने वाले अधिकारी का नाम बताएं.

उधर, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट कर कपिल शर्मा से कहा, कपिल भाई इस बारे में सारी जानकारी दें. बीएमसी के कमिश्नर को कठोरतम कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. हम दोषी को छोड़ेंगे नहीं. इस ट्वीट पर मुख्यमंत्री फडण वीस ने कपिल शर्मा और पीएम नरेंद्र मोदी को भी टैग किया है.

कपिल शर्मा के ट्विट पर गायक अभिजित भट्टाचार्य ने ट्विट कर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि अगर पैंट में आग लगी हो तो फायरब्रिगेड को नहीं बल्कि डॉक्टर को बुलाया जाता है. उन्होंने कपिल शर्मा के पीएम पर अच्छे दिन? के जवाब जवाब में लिखा है, 60 साल बुरे दिन भूल गए क्या. पीएम मोदी का आभार मानिए.



उल्लेखनीय है कि पंजाब में क्रिकेटर से राजनेता और फिर टीवी पर्सनालिटी बने नवजोत सिंह सिद्धू ने गुरुवार को पंजाब में अगले साल के आरंभ में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले एक राजनीतिक फोरम का ऐलान किया. पिछले कई सालों से कपिल शर्मा और नवजोत सिंह सिद्धू एक साथ एक ही शो में टीवी पर दिखाई दे रहे हैं. दोनों में काफी करीबी भी रही है. नवजोत सिंह सिद्धू के राज्यसभा से इस्तीफे के बाद से कई बार कपिल शर्मा अपने शो में सिद्धू के बीजेपी से नाराजगी पर कमेंट कर चुके थे. शो पर वह यह भी कह चुके थे कि लोग उन्हें फोन कर पूछते हैं कि आखिर नवजोत सिंह सिद्धू ने बीजेपी क्यों छोड़ी.

  Similar Posts

Share it
Top