AAP ने सेक्स सीडी काण्ड में फंसे अपने पूर्व मंत्री और सुल्तानपुर माजरा से अपने विधायक संदीप कुमार को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है.

Latest News headlines in hindi language New Delhi


नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी ने सेक्स सीडी काण्ड में फंसे अपने पूर्व मंत्री और सुल्तानपुर माजरा से अपने विधायक संदीप कुमार को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है. शनिवार सुबह हुई पार्टी की सर्वोच्च निर्णय लेने वाली राजनीतिक मामलों की समिति ने यह फैसला लिया है. पार्टी सूत्रों के मुताबिक संदीप कुमार के आचरण से पार्टी की छवि पर असर पड़ा और पार्टी को शर्मिंदगी हुई इसलिये पार्टी से निलंबित करने के अलावा पार्टी के पास कोई विकल्प नहीं बचा था.

हालांकि केजरीवाल सरकार से महिला-बाल विकास मंत्री संदीप कुमार को बुधवार को ही निकाल दिया था लेकिन केजरीवाल ने अपने वीडियो सन्देश में इशारा किया था कि सरकार के स्तर पर कार्रवाई के बाद पार्टी के स्तर पर भी कार्रवाई होगी. संदीप कुमार की एक कथित सीडी न्यूज़ चैनलों के पास आई थी जिसमे वो दो महिलाओं के साथ आपत्तिजनक अवस्था में दिखाई दिए थे. हालांकि संदीप कुमार ने दावा किया था कि सीडी में दिख रहे शख्स वह नहीं कोई और है जिसकी जांच होनी चाहिए. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच मामले की जांच कर रही है.

  Similar Posts

Share it
Top